google.com, pub-7118703508047978, DIRECT, f08c47fec0942fa0
आपला जिल्हा

घर के अंदर 20 फीट गहरा गड्ढा, महिला घायल

चंद्रपुर : जिले में लगातार बारिश हो रही है. ऐसे में वेकोलि चंद्रपुर क्षेत्र के एक मोहल्ले में दिल दहला देने वाली घटना घटी. यह घटना रैयतवारी कोलियरी नंबर-2 के पास बंकर बीएमटी चौक इलाके की बताई जा रही है. घटना गुरुवार 1 अगस्त 2024 की है. घटना का वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

सूत्रों के अनुसार, इलाके में एक शख्स के घर में अचानक 20 फीट गहरा गड्ढा हो गया. घर के भीतर दरवाजे के पास 30 साल की एक महिला सीधे कई फीट गहरे गड्ढे में जा गिरी. चीख-पुकार सुनकर स्थानीय लोग दौड़े और सीढ़ी की मदद से महिला और कुत्ते को सुरक्षित बाहर निकाला और महिला को आगे के इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया. पुलिस और वेस्टर्न कोलफील्ड्स लिमिटेड के अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं और घटना की जांच जारी है.

ज्ञात हो कि 26 अगस्त 2022 को इसी तरह की घटना जिले के औद्योगिक नगर घुग्घुस के अमराई वार्ड में घटी थी, जहां एक घर में 50 फीट गहरा गड्ढा हो गया था. अनुमान लगाया गया कि कोयला निकालने के कारण जमीन में गड्ढे बन गये क्योंकि जमीन ठीक से रेत से नहीं भर पाएं.

अब सबकी निगाहें वेस्टर्न कोलफील्ड लिमिटेड के विशेषज्ञों की कार्रवाई पर हैं, जो इस समस्या का समाधान ढूंढने में जुटे हैं. स्थानीय लोगों की माने तो इस घटना का कारण इलाके की बंद पड़ी कोयला खदानों के नीचे की जमीन का खोखला होना बताया जा रहा है.

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button