google.com, pub-7118703508047978, DIRECT, f08c47fec0942fa0
आपला जिल्हा

चंद्रपुर जिले में अवैध ड्रग्स बेचने वाले एक व्यक्ति से एम.डी. (मेफोड्रोन) पाउडर जब्ती

चंद्रपुर :- मुमक्का सुदर्शन, पुलिस अधीक्षक चंद्रपुर, रीना जनबंधु अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक, चंद्रपुर के मार्गदर्शन में चंद्रपुर पुलिस की ओर से अवैध नशीली ड्रग्स और शराब विक्रेताओं के खिलाफ धरपकड़ अभियान जारी है।

 

इसी अभियान के तहत पुलिस अधीक्षक मुमक्का सुदर्शन ने स्थानीय अपराध शाखा पुलिस निरीक्षक महेश कोंडावार के नेतृत्व में एक स्थानीय अपराध शाखा टीम की स्थापना की है और उक्त टीम के माध्यम से बड़ी मात्रा में अवैध ड्रग्स बेचने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है.

आज दिनांक 05/09/2024 को 11.00 बजे के करीब स्थानीय अपराध शाखा की टीम को गोपनीय सूचना मिली कि इसम नाम मोहम्मद अहमद सिद्दकी अंसारी निवासी हनुमान मंदिर तुकुम तलाव चंद्रपुर। यह एमडी (मेफोड्रोन) पाउडर ले कर बिक्री के लिए चंद्रपुर में वरोरा नाका पुलिया के पास आएगा।

 

सूचना के आधार पर स्थानीय अपराध शाखा की एक टीम को रवाना किया गया और पुलिया के नीचे जाल बिछाया। सूचना के मुताबिक इसम वरोरा नाका पुलिया के नीचे आया जिसपर भारी पुलिस बल के साथ छापेमारी कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया. और तलाशी ली गई तो उसके पास से 6.470 ग्राम एमडी (मेफोड्रोन) पाउडर की कीमत रु.19,410/- रुपए। साथ ही उक्त एमडी पाउडर को शरीर में लेने के लिए आवश्यक इंजेक्शन सिरिंन की कीमत 100/- रूपये ऐसा कुल 19,510/- रु. का मुद्देमाल मिला। उक्त इसम के खिलाफ धारा 8(क), 21(ब), एन.डी.पी.एस. के मुताबिक रामनगर थाने में मामला दर्ज किया गया.

उक्त कार्रवाई पुलिस अधीक्षक, चंद्रपुर, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक, चंद्रपुर के मार्गदर्शन में स्थानीय अपराध शाखा के पुलिस निरीक्षक महेश कोंडावार के नेतृत्व में की गई.पौपानी. विनोद भुरले, पौपानी. मधुकर समलवार, नेपोअम. संतोष येलपुलवार, पोशी. किशोर वकाटे, गोपीनाथ नरोटे, अमोल सावे, शशांक बादामवार, मिलिंद टेकाम, उमेश रोडे, वैभव पट्टीवार ने स्थगुशा चंद्रपुर द्वारा किया गया है।

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button