google.com, pub-7118703508047978, DIRECT, f08c47fec0942fa0
आपला जिल्हा

राजुरा में स्थित हरिगंगा से निकलने वाला डस्ट का काम हुआ बंद

रहेबर न्यूज को मिली सफलता N N ग्लोबल को झटका

चंद्रपुर :- चंद्रपुर जिले के राजुरा पांढरपौनी में स्थित N N ग्लोबल कोल वाशरी में हो रही धांधली की रहेबर न्यूज द्वारा लगातार खबरे प्रकाशित की गई थी। जिसमे बताया था की आखिर किस तरह न N ग्लोबल कोल वाशरी के मालिक भाटिया द्वारा किस तरह प्रशासन को चुना लगाया जा रहा है। इस मामले में लगातार खबरे प्रकाशित किए जाने के बाद N N ग्लोबल कोल वाशरी से धांधली का कारोबार थम गया है।

मामला कुछ यह था कि राजुरा में स्थित पिछले कई वर्षो से बंद पड़ी हरी गंगा ऊर्जा केंद्र से प्रदीप अग्रवाल नामक व्यक्ति द्वारा इस केंद्र से निकले हुए डस्ट को उठा कर N N ग्लोबल कोल वाशरी तक पहुंचाने का काम किया जा रहा है। N N ग्लोबल कोल वाशरी में इस डस्ट का उपयोग कर सरकारी संयंत्रो को भेजने का काम किया जा रहा था। जिस से प्रशासन को कोयले के साथ साथ सयंत्रो की मशीनें खराब होने का भी नुकसान झेलना पढ़ रहा था। प्राप्त जानकारी के मुताबिक रहेबर न्यूज द्वारा खबरे प्रकाशित किए जाने के बाद N N ग्लोबल में होने वाले कोयला मिलावट काम पर रोक लगा दी गई है। रहेबर न्यूज का हवाला देते हुए भाटिया द्वारा काम को कुछ समय तक रोकने का आदेश वाशरी में कार्यरत कर्मचारियों को दिए जाने की जानकारी प्राप्त हुई है। प्रदीप अग्रवाल द्वारा दिए जाने वाले डस्ट पर ही केवल अभी रोक लगाई गई है। भाटिया का करीबी व्यक्ति पर रोक लगना अब भी बाकी हैं।

नए काम में रोड़ा आने का डर
विश्वसनीय सूत्रों से पता चला है की N N ग्लोबल कोल वाशरी को एक कंपनी का बड़ा ठेका मिलने वाला हैं जिसमे वेकोली से आने वाले कोयले की धुलाई कर उस कथित कम्पनी को भेजना है। इसकी खबर आने वाले दिनों में जल्द ही प्रकाशित की जाएगी।

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button