google.com, pub-7118703508047978, DIRECT, f08c47fec0942fa0
आपला जिल्हा

ईद उल जुहा के मौके पर जिला शांतता समिति की बैठक संपन्न

११२ टोल फ्री नंबर पर संपर्क करने का किया पुलिस अधीक्षक मुमक्का सुदर्शन ने किया आव्हान

चंद्रपुर:- सोमवार १७ जून को मुस्लिम समुदाय का महापर्व ईद उल जुहा है। इस पर्व को मुस्लिम समुदाय द्वारा बड़े धूम धाम से मनाया जाता है। ईद उल जुहा का पर्व ३ दिन मनाया जाता है इस बार यह पर्व १७,१८,१९ जून को मनाया जाएगा। इस पर्व को बकरा और अन्य जानवरों की कुर्बानी देकर मनाया जाता है। ईद में कुर्बानी होने की वजह से जिले में किसी भी प्रकार का कोई घटना ना घटे और कानून सुव्यवस्था बरकार रखने के लिए पुलिस अधीक्षक मुमक्का सुदर्शन की अध्यक्षता में जिला शांति समिति की बैठक आयोजित कर भवन में सजा सुनाई गई।

इस बैठक में पुलिस अधीक्षक मुमक्का सुदर्शन, उपर पुलिस अधीक्षक रीना जनबंधु, संभागीय पुलिस अधिकारी चंद्रपुर यादव, उपर तहसीलदार तुषार देशपांडे, निवासी तहसीलदार, महानगर पालिका सहायक आयुक्त, पशुसंवर्धन विभाग के अधिकारी, पुलिस पटेल, शांतिता समिति के सदस्य उपस्थित थे।

इस बैठक में जिला प्रशासन द्वारा शांतिता समिति के सदस्यों को ईद में सहूलियत देने की मांग की गई और साथ ही पुलिस पटेल और शांतिता समिति के सदस्यों द्वारा अपने सुझाव दिए गए। इस पर पुलिस अधीक्षक मुमक्का सुदर्शन द्वारा सम्मानित किए गए व्यक्ति को ईद के अवसर पर विशेष शांति दी गई। साथ ही ट्रैफिक विभाग को भी ट्रैफिक जाम करने के लिए विशेष निर्देश दिए गए हैं।

साथ ही सोशल मीडिया पर ईद के दिन या किसी और दिन आने वाले कुर्बानी या किसी और तनाव पैदा करने वाले एसएमएस वीडियो फोटो की पुष्टि केंतु शेयर ना करे। ऐसी कुछ जानकारी किसी को भी आती है तो फौरन ११२ टोल फ्री नंबर पर संपर्क करने का आह्वान पुलिस अधीक्षक मुमक्का सुदर्शन ने किया है। साथ ही पुलिस प्रशासन द्वारा लगातार गैस्ट लगाए जाने की जानकारी और सभी को ईद की मुबारकबाद इस समय मुमक्का सुदर्शन ने दी है।

 

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button